शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह ने 5 दिन में कमाए 100 करोड़, शाहिद के करियर की सबसे बड़ी फिल्म

नागपूर : शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है. फिल्म को रिलीज के बाद से ट्रोल किया जा रहा है. लेकिन मूवी लवर्स को आलोचनाओं से कोई फर्क नहीं पड़ता. तमाम विवादों को दरकिनार कर वे शाहिद की फिल्म को एंटरटेनिंग बता रहे हैं. कबीर सिंह के शोज वीकडेज में भी हाउसफुल जा रहे हैं. फिल्म ने 5 दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने पांचवें दिन का कलेक्शन शेयर किया है. फिल्म ने मंगलवार को 16.53 करोड़ का कारोबार किया है. जिसके बाद फिल्म का टोटल कलेक्शन 104.90 करोड़ रुपए हो गया है. बतौर सोलो एक्टर कबीर सिंह 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली शाहिद की पहली फिल्म है. तरण आदर्श ने मूवी को ब्लॉकबस्टर घोषित किया है.

कमाल की बात ये है कि इस साल रिलीज हुई बड़ी फिल्मों के मुकाबले कबीर सिंह कम स्क्रीन्स (3123) पर रिलीज हुई थी. बावजूद इसके शाहिद की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है.

कबीर सिंह, शाहिद कपूर के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बनकर उभरी है. शाहिद कपूर फिल्म की सफलता से काफी खुश हैं. इसका अंदाजा आजकल शाहिद कपूर के सोशल मीडिया पोस्ट से लगता है. कबीर सिंह ने इस साल रिलीज हुई बड़ी-बड़ी फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर चुनौती दे डाली है. वीकडेज में जिस तरह से कबीर सिंह कमाई कर रही है आमतौर पर फिल्में वीकेंड में भी इतना कलेक्शन नहीं कर पाती हैं.

क्या है कबीर सिंह पर विवाद

उधर, कबीर सिंह की कहानी और शाहिद कपूर के कैरेक्टर पर बवाल मचा हुआ है. मूवी में शाहिद कपूर का कैरेक्टर महिला विरोधी बताया जा रहा है. कबीर सिंह का बिगड़ैल, पागल और गुस्सैल शाहिद कई लोगों की आंखों की किरकिरी बन गया है. शोभा डे के बाद सेंसर बोर्ड की एक मेंबर ने भी कबीर सिंह के कंटेंट पर सवाल उठाया है. वहीं कुछ डॉक्टर्स ने कबीर सिंह के जरिए मेडिकल प्रोफेशन की गलत छवि पेश करने का आरोप लगाया है.

 और पढिये : Expression Queen Rupsa Batabyal from Kolkata announced as the WINNER of Super Dancer – Chapter 3