नेहरूनगर में 32 अतिक्रमणों का सफाया ; मनपा मुख्यालय के सामने से 5 ठेले, 1 टाटा एस गाड़ी जब्त

आयुक्त तुकाराम मुंढे

नागपुर : महानगरपालिका का अतिक्रमण विरोधी दस्ता शुक्रवार को नेहरू नगर जोन में पहुंचते ही अतिक्रमणकारियों में हड़कंप मच गया। चौराहों पर अतिक्रमण कर दुकान लगाने वालों में अफरा-तफरी मच गई। दस्ते ने मुस्तैदी दिखाते हुए 32 अतिक्रमणों का सफाया कर दिया। वही धरमपेठ जोन से 6 ठेले और गाड़ियों को जब्त किया गया।

जानकारी के अनुसार नेहरु नगर जोन में गुरुदेव नगर से ईश्वर नगर चौक के बीच फुटपाथ पर लगे अतिक्रमणों का सफाया किया गया। इसके बाद दस्ता हसनबाग चौक से श्रीकृष्ण नगर चौक, केडीके कॉलेज, जगनाडे चौक और गुरुदेव नगर चौक तक फुटपाथ पर लगे करीब 32 अतिक्रमणों को हटाने की कार्रवाई की गई। पश्चात दस्ता धरमपेठ जोन में हिलटॉप पर जा डटा। यहां से बड़ा पानठेला हटाने की कार्रवाई की गई।

इसके बाद सिविल लाइंस मुख्यालय के सामने मट्ठा, पानी पूरी के 5 ठेले और 1 टाटा एस गाड़ी को जब्त किया गया। चौंकाने वाली बात यह है कि, यहां हर बार कार्रवाई के बाद भी उसी जगह दूसरे ठेले लग जाते हैं। कई बार कार्रवाई करने के बाद भी मनपा इसका स्थायी समाधान अब तक नहीं निकाल सकी है। कार्रवाई सहायक आयुक्त अशोक पाटिल, निरीक्षक संजय कांबले के नेतृत्व में की गई।

और पढिये : नागपुर पहुंची वृक्ष दिंडी