फोटोज : लवयात्रि के प्रमोशन के लिए पहुंचे आयुष शर्मा और वरीना हुसैन नागपूर

Aayush Sharma In Nagpur
नागपुर: सलमान खान ने हमें बहुत टिप्स दिए हैं, लेकिन वे चाहते हैं कि दर्शक मुझे मेरी एक्टिंग से पहचानें। सलमान खान ने ही मुझे कहा कि मैं अभिनय करूं, उन्होंने मुझे मोटीवेट किया। अब एक फिल्म फ्लॉप हुई तो दूसरा मौका नहीं मिल जाता है । अभिनेता आयुष शर्मा ने सलमान की यह सलाह गांठ बांध ली है। अभी वह वक्त नहीं रहा जब फिल्में फ्लॉप हो जाती थीं, तो दूसरे मौके मिल जाते थे। सलमान भाई ने कहा था कि हार्ड वर्क करोगे ताे ही सफल होगे, आयुष शर्मा और अभिनेत्री और मॉडल वरीना हुसैन सोमवार को संतरानगरी उनकी आनेवाली फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। इस मौके पर उन्होंने कहा कि सलमान सर ने कहा था कि जो भी करो अपनी स्टाइल में करो। वहीं आयुष ने बताया कि सुपरस्टॉर सलमान खान के जीजा होने के कारण ज्यादा से ज्यादा लोग मुझे पसंद करते हैं।
आयुष ने कहा कि वे सलमान खान की फेमिली से हैं, जिसका फायदा मिला है। लेकिन लव यात्रि फिल्म देखने के बाद लोग मुझे मेरी एक्टिंग से पहचानें तो अच्छा रहेगा। नाम पर हुए विवाद के बारे में आयुष ने बताया कि फिल्म में उनकी भूमिका एक इंस्ट्रक्टर की है। अगर कुछ गलत होता, तो सेंसर कभी फिल्म को मंजूरी नहीं देता। वहीं वरीना ने भी कहा कि सलमान खान ने उनकी बहुत मदद की। सलमान हमेशा कहते थे कि हाड वर्क करो नहीं, तो रिजेक्ट हो जाओगे है। दोनों ने कड़ी मेहनत की और अब लगता है कि हमने सही किया। वो मेहनत अब पर्दे पर दिख रही है। आयुष ने बताया कि उनका नागपुर से कनेक्शन पुराना है, उनकी दोस्त अहिल्या तनेजा यही रहती हैं। वहीं नागपुर के बारे में उन्होंने कहा कि उपराजधानी में विंटर सेशन होता है आैर राजनीतिक दृष्टि से महत्वपूर्ण शहर है। वहीं उन्होंने कहा कि फिल्मी फैमली से तालुक्क नहीं रखता हूं, दिल्ली से मुबंई आया तब अर्पिता से पहचान हुई और शादी हुई।
वही अफगानी मूल की अभिनेत्री वरीना हुसैन का कहना है कि सलमान खान उनके लिए रियल हीरो हैं। क्योंकि उनकी वजह से आज हमारी पूरी लाइफ चेंज हो गई है। मेरी मां भी उनकी डाई हार्ट फैन हैं। उन्होंने हमें लवयात्री के लिए बहुत से टिप्स दिए हैं। अब हमें लोग जानते हैं, पूरा वर्ल्ड हमें पहचानता है, यह सिर्फ सलमान खान के प्लेटफॉर्म देने से हुआ। वरीना ने बताया कि उन्होंने फिल्म के लिए हिंदी और गुजराती भी सीखी है।