Article 15 Release, Movie Review – आयुष्मान खुराना की एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म

नागपुर : आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 रिलीज हो गई है. फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है. अनुभव सिन्हा ने फिल्म को डायरेक्ट किया है. मूवी को सेलेब्स ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया. वहीं सोशल मीडिया पर भी फिल्म की तारीफ की जा रही है. आयुष्मान खुराना के काम का सराहा जा रहा है. अनुभव सिन्हा के डायरेक्शन को भी पसंद किया जा रहा है. लोग फिल्म को 3.5 या उससे ज्यादा स्टार दे रहे हैं.

Article 15 – Trailer | Ayushmann Khurrana | Anubhav Sinha | Releasing on 28 June 2019

एक यूजर ने लिखा- अनुभव सिन्हा ने एक ऐसी फिल्म ऑफर की है जो पावर, पैसे, माइंड सेट के खेल के साथ लड़ती है. शानदार तरीके से महत्वपूर्ण सोशल बुराईयों को हैंडल करता है. हमारे जातिवादी समाज के बहरे कानों के लिए लाउड बैंग फिल्म. (Well-crafted & Watchable) रेटिंग 4/5.

दूसरे यूजर ने लिखा- एक बार फिर आयुष्मान खुराना अपने उल्लेखनीय और शानदार प्रदर्शन के साथ कई रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार हैं. अनुभव सिन्हा की आर्टिकल 15 एक साहसिक कदम है. हमें इस समय इसकी जरूरत है, क्योंकि फर्क पड़ता है. शानदार काम आयुष्मान खुराना.

”आउटस्टैंडिंग, मेगा सुपरहिट, शानदार, पैसा वसूल. आयुष्मान खुराना ने एक बार फिर शानदार परफॉर्मेंस दी. शानदार काम. बाकी सभी भी अच्छे हैं. अनुभव सिन्हा अद्भुत डायरेक्टर हैं. दोनों काम शानदार.”

और पढिये : Nagpur – Gold dims its glitters at Rs. 35,000 per 10 gram in local market