सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का स्वास्थ खतरे में : होटल के सांभर में मिलीं इल्लियां

अमिताभ बच्चन

नागपूर : शहर के वर्धा रोड स्थित नामांकित होटल रेडिसन ब्लू में एक कार्यक्रम के दौरान सांभर में इल्लियां निकलने का आरोप लगाते हुए शिवसैनिकों ने जमकर हंगामा मचाया। और उससे भी ख़ास बात यह है की अमिताभ बच्चन भी इसी होटल में रुके हैं जिसके चलते वे अपनी फिल्म झुंड की शूडिंग में व्यस्त हैं।

खुलासे के बाद उस होटल में एफडीए ने छापा मारा। दरअसल इसकी शिकायत अन्न व औषधि प्रशासन (एफडीए) से की गई। शिकायत के आधार पर एफडीए के सहायक आयुक्त एम. देशपांडे के नेतृत्व में टीम वहां पहुंची। इस दौरान शिवसैनिकों ने एफडीए टीम के सामने सांभर पेश किया। टीम ने सैंपल लेकर होटल में जहां खाना बनाते हैं, वहां की भी जांच-पड़ताल की। फिलहाल, होटल प्रबंधन को नोटिस देने का निर्णय लिया गया है।

होटल में इस वक्त ‘झुंड’ फिल्म की शूटिंग के लिए नागपुर आए अभिनेता अमिताभ बच्चन के भी रुकने की जानकारी है। आपको बता दें, सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी इसी होटल में रुके हैं, इन दिनों वे अपनी फिल्म झुंड की शूटिंग में व्यस्त हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, शनिवार को सुबह होटल रेडिसन ब्लू में आईपीसीए फार्मा कंपनी की मीटिंग का आयोजन किया गया था। मीटिंग के दौरान वहां उपस्थितों को नाश्ते में इडली-सांभर सहित अन्य खाद्य पदार्थ परोसा गया था। इडली-सांभर में इल्ली और कीड़े निकलने की जानकारी है। इसे लेकर शिवसैनिकों ने कार्यक्रम के दौरान जमकर हंगामा मचाया। युवा सेना के जिला युवा अधिकारी हितेश यादव के नेतृत्व में इसकी शिकायत एफडीए से कर तुरंत कार्रवाई की मांग की गई। शिकायत मिलते ही एफडीए की टीम वहां पहुंची। वहां प्रक्रिया अनुसार, कार्रवाई कर होटल के रसोई घर का मुआयना किया। मुआयने के बाद एफडीए ने होटल प्रबंधन को नोटिस देने का निर्णय लिया है।

और पढे : ‘झुंड’च्या सेटवर बिग बींची २०२२ च्या विश्वचषकाची तयारी

Comments

comments