गिट्टीखदान में चलती कार जलने लगी : ३ लोग बाल- बाल बचे

नागपुर

नागपुर : शहर के गिट्टीखदान क्षेत्र में सोमवार की दोपहर एक कार धूं-धूं जलने लगी। यह देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ इकट्‌ठा हो गई, किन्तु जब कार में ३ लोग सवार होने का पता चला तो उन्हें सतर्कता से बाल- बाल बचाया गया।

प्राप्त जाानकारी के अनुसार गोरेवाड़ा निवासी प्रवीण नरबिलवार अपनी कार क्रमांक एमएच ३१ ई क्यू ११४९ से गिट्टीखदान की ओर जा रहे थे तभी सामने बोनट से धुआं उठता देख कार चालक प्रवीण ने कार की गति धीमी कर दी और कार में सवार लोगों को तुरंत नीचे उतरने के लिए कहा।

कार में सवार प्रवीण नरबिलवार, नंदकिशोर नरबिलवार सहित उनका एक मित्र सवार था। तीनों व्यक्तियों के नीचे उतरते ही आग ने रौद्र रूप धारण कर लिया, जिससे कार पूरी तरह जल गई। कहा जा रहा है कि यदि प्रवीण ने फौरन सभी को कार से नहीं उतारा होता तो अनर्थ हो सकता था।

जिसे देखने के लिए वहां लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। घटना की सूचना मिलते ही दमकल विभाग के अधिकारी और कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंचे। दमकल कर्मियों के घटनास्थल पर पहुंचने से पहले ही आग में कार पूरी तरह आ चुकी थी। दमकल कर्मियों ने आग पर काबू तो पा लिया, लेकिन कार जलकर खाक हो गई। कार में सवार तीनों लोग गोरेवाडा से गिट्टीखदान की ओर जा रहे थे। जब यह घटना हुई कार में सवार तीनों लोगों ने कार से नीचे उतर कर अपनी जान बचाई। इस दौरान गिट्टी खदान की पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच चुकी थी। पुलिस ने इस मार्ग का यातायात कुछ देर के लिए रोक दिया था जिससे दमकल कर्मियों को आग बुझाने में परेशानी नहीं हुई।

और पढे : नागपूरातील डॉक्टर दाम्पत्याला खंडणीसाठी ठार मारण्याची धमकी देणाऱ्या ४ जणांना अटक

Comments

comments