” सिलसिला बदलते रिश्तों का” की टीम नागपुर पहुंची

नागपूर : हाल ही में सिलसिला बदलते रिश्तों का के कलाकारों ने नागपुर आगमन किया | कलर्स पर आनेवाले यह धारावाहिक एक ऐसा धारावाहिक है जो तीन लोगो की कहानी पर आधारित है कुणाल(शक्ति अरोडा) मौली(अदिति शर्मा) और नंदिनी(दृष्टि धामी) की l नंदिनी मौली बचपन की काफी अच्छी सहेली है जिसकी शादी राजदीप यानी अभिनव शुक्ला से हो जाती है l लेकिन नंदिनी को इस शादी में काफी दिक्क्ते झेलनी पढ़ती है जिसमें राजदीप नंदिनी को मानसिक व शारीरिक दोनों रूप से परेशान करता है l जिसका पता लगने के बाद मौली और कुणाल नंदिनी की मदद के लिए उसे अपने घर लेकर चले जाते है l जहाँ कुणाल और नंदिनी एक दुसरे के लिए आकर्षित हो जाते है और दोनों एक दुसरे को प्यार करने लगते है l यह धारावाहिक कलर्स चैनल पर प्रसारित होता है और यह चैनल ‘स्फीयर ओरिजिन’ द्वारा निर्मित है l

अपने किरदार के बारे में चर्चा करते हुए शक्ति अरोड़ा का कहना था, “अभिनय करने के लिए कुणाल का किरदार काफी पेचीदा है और अभी तक यह मेरे लिए अत्‍यधिक पारितोषिमयी सफर रहा है। प्‍यार में डूबे होने पर सही और गलत के बीच की सरहदें धुंधलाने लगती हैं। नंदिनी के साथ उसका रिश्‍ता उसे उसकी पत्‍नी मौली के साथ नाइंसाफी के बारे में दुखीकर देता है, अब यही बात उसे अंदर से खाए जा रही है। भावनाओं की इतनी विविधतापूर्ण छटाओं को अभिनीत करना एक चुनौती है जिसे मैं हर रोज कबूल करना पसंद करता हूँ।” नागपुर में अपने आगमन के बारे में शक्ति का कहना था, “नागपुर आना अत्‍यधिक सुखद अनुभव है और चुनाचे यह शहर अपने संतरों के लिए मशहूर है, इसलिए मैं अपने परिवार और दोस्‍तों के लिए कुछ संतरे लेकर वापस जाने की वाकई उम्‍मीद कर रहा हूँ।”

अदिति शर्मा का कहना था, “सिलसिला एक ऐसे विषय को खंगाल रहा है जिस पर समाज में पाबंदी है लेकिन यह हमारे चारों ओर मौजूद है और कभी इस पर बात नहीं की जाती है। अभी तक शूटिंग करते हुए हमारा काफी अच्‍छा समय गुजरा है और यह मेरे लिए एक सबसे ज्‍यादा यादगार प्रोजेक्‍ट है। मेरी कामना है कि हमारे प्रंशसक वही प्‍यार-दुलार हम पर न्‍यौछावर करते रहें, अपने काम के साथ इतनी सारी जिंदगियों को स्‍पर्श करने से ज्‍यादा संत‍ुष्टिदायक कुछ नहीं है। मैं इस शहर की सैर करने और मशहूर संतरा बरफी को चखने का इंतजार कर रही हूँ, मैं अपने पति के लिए कुछ बरफी वापस घर भी लेकर जाऊंगी।”

मौजूदा ट्रेक अत्‍यंत दुखी मौली पर फोकस करती है जिसे एक बार फिर उसकी जिंदगी भर के प्‍यार, कुणाल ने ठुकरा दिया है। वह सड़क के बीचोंबीच चलती हुई दिखाई देती है जहां उसकी एक भयंकर दुर्घटना हो जाती है और उसे अस्‍पताल पहुंचाया जाता है। दूसरी ओर, कुणाल ने नंदिनी के साथ एक रूमानी डेट की योजना बना रखी थी और जोड़े का खूब शानदार समय बीत रहा है। मौली के गर्भवती होने की खबर राजदीप के सामने उजागर हो जाती है, जिसकी संयोग से अस्‍तपाल में मौली से मुलाकात होती है। मौली के गर्भवती होने की हकीकत कुणाल और मौली के बीच रिश्‍ते की गतिशीलता को कैसे बदलेगी और कुणाल का नंदिनी के साथ रिश्‍ता कहां खड़ा होगा.

– By Apurva Nayak