‘ब्लू व्हेल’ के जाल में फंसकर मानसी ने की आत्महत्या : सनसनीखेज खुलासा

‘ब्लू व्हेल’ के जाल में फंसकर मानसी ने की आत्महत्या , नागपुर

नागपुर : न जाने कितने युवाओ और बच्चो ने ‘ब्लू व्हेल’ खतरनाक गेम के जाल में फंसकर अपनी जान गवा दी | उसी खतरनाक गेम में शहर की एक छात्रा ने फंसकर आत्महत्या करने का सनसनीखेज खुलासा हुवा है | आत्महत्या करने का कारण लगा था की मनचाहा कालेज नहीं मिलने से परेशान छात्रा ने आत्महत्या की होगी लेकिन अब इस हादसे ने नया मोड़ लिया है |

खतरनाक ‘ब्लू व्हेल’ के जाल में फंसकर मंगलवार को शहर की एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद ‘ब्लू व्हेल’ से जुड़ा डर अभिभावकों को फिर सताने लगा है। बताया जा रहा है आत्महत्या करने वाली छात्रा की कलाई पर “कट हियर टू एक्जिट” लिखा था।

नरेंद्र नगर स्थित साईकृपा नगर स्थित अशोक जोनवाल की बेटी मानसी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी । मानसी के पिता ने बताया कि उनकी बेटी ब्लू व्हेल, मॉम जैसे खतरनाक खेल में कैसे फंस गई, उन्हें पता ही नहीं चला। आशंका है कि पिछले तीन महीने से वो इस गेम की शिकार होना शुरु हो गई थी। अशोक बताते हैं कि एक बार मानसी ने अपने मोबाइल पर गेम की डीपी भी रखी थी, जो उनकी भतीजी ने देख ली। किन्तु इसके बाद मानसी ने अपना वॉट्सएप बंद कर दिया था, जिसके बाद शायद वो चोरी-छुपे गेम खेलती रही होगी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अशोक की लेक्चरर पत्नी नलीनी की तबियत ठीक नहीं रहती थी। इस कारण मानसी ने घर की पूरी जिम्मेदारी संभाल ली थी। वो स्वभाव से मिलनसार थी, लेकिन कभी वह अपने मोबाइल फोन को हाथ लगाने नहीं देती थी। एक-दो बार पिता अशोक ने मोबाइल लेने की कोशिश की, लेकिन मानसी ने उन्हें रोक दिया था । आत्महत्या के बाद मानसी के परिजनों ने उसकी कलाई देखी तो उसकी कलाई पर लिखा था “कट हियर टू एक्जिट”। इसके साथ ही कलाई पर पुराने ब्लेड़ के निशान भी दिखे थे।

अंदेशा है कि इससे पहले भी मानसी ने आत्महत्या की कोशिश की होगी। मानसी के पिता अशोक जोनवाल का कहना है कि वे सभी अभिभावकों से अपील करते हैं कि वे अपने बच्चों पर पूरा ध्यान दें। ‘मैंने ऑन लाइन गेम के चक्कर में अपनी बेटी को खो दिया, लेकिन आप बच्चों पर नजर रखें, कहीं वो कुछ ऐसा तो नहीं कर रहे जिससे आपकी जिन्दगी बच्चों को खोने के दर्द से भर जाए।

और पढे : निराश छात्रा ने लगाईं फांसी – मनचाहा कालेज में दाखिला नहीं मिलने से परेशान थी

Comments

comments